Indian NewsStudent Union/Alumni

हिंदू नेता ने शरजील पर रखा 1 करोड़ का इनाम, विवादित वीडियो को लेकर मचा है बवाल

नई दिल्ली. विवादित वीडियो के बाद चर्चा में आए जेएनयू के छात्र नेता शरजील इमाम को लेकर बवाल हो गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक हिंदूवादी नेता अमित जानी ने शरजील इमाम का सिर काटने पर एक करोड़ रुपये के इनाम का विवादित ऐलान किया है. यह पहली बार नहीं है, जब हिंदूवादी नेता अमित जानी अपने बयानों को लेकर विवाद में हैं. इससे पहले भी वो अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं.

शरजील इमाम का एक विवादित वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शरजील इमाम भड़काऊ भाषण देते हुए हिंदुस्तान से असम को अलग करने की बात करते नजर आ रहे हैं.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने अपने फेसबुक पर लिखा है कि गद्दार ए वतन क्यों अशफाक उल्ला खान और ब्रिगेडियर उस्मान की रूह को भी शर्मिंदा कर रहा है, जो भारत से असम को काटने की बात कर रहा है. मैं उसकी गर्दन काटने वाले को अपनी निजी कमाई से 1 करोड़ रुपया देने की घोषणा करता हूं, ये वो गद्दार हैं जिनकी वजह से देश में हिंदू-मुस्लिम के बीच नफरत की दीवार खड़ी है.

अमित जानी ने शरजील का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें शरजील सेना और सरकार के खिलाफ भड़का रहे हैं और नार्थ ईस्ट को भारत से अलग करने की बात कर रहे हैं. शरजील के खिलाफ एफआईआर दर्ज है और अलीगढ़ पुलिस गिरफ्तारी की कोशिश में लगी है.

दिल्ली पुलिस के सीनियर अफसरों का कहना है कि जामिया हिंसा के पहले शरजील काफी एक्टिव थे. हिंसा के बाद वह शाहीन बाग भी जाते रहे हैं, लेकिन कुछ दिन से शाहीन बाग में नजर नहीं आ रहे हैं.

शरजील मूलत: पटना का रहने वाले हैं. उनपर पुलिस की नजर लगातार बनी हुई थी. वह जेएनयू से पीएचडी कर रहे हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: