Indian News

मेरठ : कोरोना संक्रमण के चलते परीक्षा रद्द करने की मांग, विश्वविद्यालय समेत 20 कॉलेजों में धरना-प्रदर्शन

मेरठ।
जिले के विश्वविद्यालय व लगभग 20 महाविद्यालयों पर समाजवादी छात्र सभा की ओर से शनिवार को धरना प्रदर्शन किया गया। छात्र सभा के महानगर अध्यक्ष सम्राट मलिक के आह्वान पर धरना प्रदर्शन हुआ। छात्रों ने परीक्षा रद्द करने की मांग की। छात्रों का कहना है कि कोरोना महामारी के दौरान विभिन्न शिक्षण संस्थानों की संपूर्ण व्यवस्था बाधित रही है। लोगों का आर्थिक एवं सामाजिक जीवन अस्त-व्यस्त हुआ है।

कोरोना संक्रमण का खतरा
आज की मौजूदा स्थिति में भी कोरोना संक्रमण बहुत तेजी के साथ बढ़ रहा है। ऐसे में अगर विश्वविद्यालय परीक्षाएं कराते हैं तो सभी छात्र -छात्राओं को जान का खतरा है। छात्र-छात्राएं रोडवेज बसों से टेंपो से कॉलेजों में पेपर देने आएंगे जिस वजह से कोराना होने की संभावना बढ़ जाएगी। सम्राट मलिक ने कहा कि सभी छात्रों ने परीक्षाएं रद कराने के लिए जिले के 20 कॉलेजों पर धरना प्रदर्शन किया।प्रदीप कसाना, आनंद प्रकाश, सिद्धार्थ, मनीष कुमार ने चौधरी चरण सिंह विद्यालय पर प्रदर्शन किया।


यह लोग रहे प्रदर्शन में शामिल
शोएब अली के नेतृत्व में डीएन कॉलेज, सीमांत यादव के नेतृत्व में मेरठ कॉलेज, मानव चौधरी के नेतृत्व में एन ए एस कॉलेज, अनमोल त्यागी के नेतृत्व में महावीर कॉलेज, शैलेश चौधरी के नेतृत्व में आर आईटी कॉलेज, शुभम चौधरी के नेतृत्व में ज्ञान भारती कॉलेज, वाहिद चौहान के नेतृत्व में सुभारती यूनिवर्सिटी, अशरफ चौधरी के नेतृत्व में दीवान कॉलेज, राहुल चौधरी के नेतृत्व में बीआईटी कॉलेज, अभिषेक त्यागी के नेतृत्व में आईआईएमटी कॉलेज, विजय मलिक के नेतृत्व में जेपी कॉलेज, अरुण कुमार के नेतृत्व में एमआईटी कॉलेज में प्रदर्शन हुआ। इसके अलावा भी कई और कॉलेजों के छात्रों ने धरना प्रदर्शन किया। गौरतलब है कि चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के कुलपति उस समिति के अध्यक्ष हैं जिसे यह निर्णय लेना है कि परीक्षा कराई जाए या नहीं। ऐसे में छात्र दबाव डाल रहे हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: