Indian News

वेल्लौर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी का प्रवेश परीक्षा रद्द, 12वीं के मार्क्स के आधार पर मिलेगा एडमिशन

नई दिल्ली।

वेल्लौर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (VIT) ने इस साल अपना एंट्रेंस एग्जाम (VITEE 2020) रद्द करने का फैसला किया है। देश में कोरोना वायरस महामारी के बिगड़ते हालात के मद्देनजर संस्थान ने ये अहम फैसला किया है। वीआईटी ने घोषणा की है कि शैक्षणिक सत्र 2020-21 के लिए संस्थान के इंजीनियरिंग समेत अन्य तकनीकी कोर्सेस में स्टूडेंट्स को उनके 12वीं के मार्क्स के आधार पर एडमिशन दिया जाएगा।
यूनिवर्सिटी ने कहा है कि ‘मौजूदा हालात में विभिन्न शहरों में वीआईटी एंट्रेंस एग्जाम कराना खतरनाक है। स्टूडेंट्स और पैरेंट्स को सुरक्षित रखने के लिए, वीआईटीईई 2020 रद्द किया जा रहा है। स्टूडेंट्स को 12वीं/प्री यूनिवर्सिटी मार्क्स के आधार पर एडमिशन दिया जाएगा।’

जेईई मेन को वेटेज मिलेगा –
जो स्टूडेंट्स जेईई मेन (JEE Main) में शामिल होंगे, उन्हें उनके स्कोर के आधार पर वेटेज दिया जाएगा। मार्क्स और जेईई मेन स्कोर के लिए वीआईटी की वेबसाइट vit.ac.in पर फॉर्म जारी किया जा चुका है।

यहां से मिलेगी मदद –
वीआईटी एडमिशन 2020 (VIT admission 2020) के संबंध में किसी तरह की जानकारी के लिए स्टूडेंट्स या पैरेंट्स यूनिवर्सिटी द्वारा जारी हेल्पडेस्क नंबर या ईमेल आईडी पर संपर्क कर सकते हैं।

  • टोल फ्री नंबर – 1800-102-0536
  • ईमेल आईडी – ugadmission@vit.ac.in
  • व्हाट्सएप नंबर – 9566656755
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: