Student Union/Alumni

एनएसयूआई ने केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री की बुद्धि-शुद्धि के लिए किया यज्ञ

पौड़ी। गढ़वाल विवि के बीजीआर परिसर पौड़ी के छात्रों ने केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री की बुद्धि-शुद्धि के लिए यज्ञ किया। छात्रों ने मानव संसाधन विकास मंत्रालय की ओर से एक सितंबर से विवि के फाइनल ईयर के छात्र-छात्राओं की परीक्षा आयोजित करने के फैसले पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की।

बीजीआर परिसर पौड़ी में यज्ञ करते हुए एनएसयूआई के प्रदेश सचिव मोहित सिंह ने कहा कि एक ओर कोरोना महामारी संक्रमित मामलों की तादाद बढ़ती जा रही है, वहीं एमएचआरडी मंत्रालय ने गढ़वाल विवि के फाइनल ईयर के छात्रों की परीक्षा कराने का फैसला लिया है। कहा कि यह फैसला छात्रों को मौत के मुंह में धकेलने वाला है। कहा कि देश के कोने-कोने से छात्र परीक्षा देने आएंगे।

यह भी पढ़ें – केंद्रीय विवि गढ़वाल में परीक्षाओं के विरोध में छात्र संगठन एआईडीएसओ ने किया प्रदर्शन

विश्विद्यालय द्वारा अभी तक कोई भी ऐसी व्यवस्था नहीं की गई, जिससे छात्रों को कोरोना से संक्रमित होने से रोका जा सके। मोहित ने कहा कि इस फैसले के विरोध और एमएचआडी मंत्री की बुद्धि के लिए यज्ञ किया गया है। उन्होंने जल्द ही फाइनल वर्ष के छात्र-छात्राओं की परीक्षा भी रद्द कर उन्हें प्रमोट करने की मांग की है। इस मौके पर पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष आशीष नेगी, पूर्व कोषाध्यक्ष अंकित सुंदरियाल, छात्रसंघ सचिव गोपाल नेगी, आकाश रावत व दीपक नौटियाल आदि मौजूद रहे।
छात्र संघ पदाधिकारियों ने कुलपति को भेजा ज्ञापन भेजकर कहा की परीक्षा से पहले छात्रों की समस्याएं हल करें।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: