Indian News

IPU: प्रवेश के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ी, 11 अगस्त तक लें दाखिला

दिल्ली। गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय, (GGSIPU- Guru Gobind Singh Indraprastha University), द्वारका ने विभिन्न कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। बता दें कि अब 11 अगस्त, 2020 तक विश्वविद्यालय के विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए आवेदन कर सकते हैं।  विश्वविद्यालय में प्रवेश के लिए इच्छुक उम्मीदवार विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आईपीयू की ऑफिशियल वेबसाइट www.ipu.ac.in है।

इस संबंध में एक IPU के अधिकारी ने बयान भी जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि वर्तमान में चल रहे COVID-19 के प्रकोप को देखते हुए भारत सरकार / दिल्ली के NCT द्वारा कुछ प्रतिबंध लगाए गए हैं। वर्तमान परिस्थितियों के मद्देनजर, विभिन्न कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने के लिए इच्छुक उम्मीदवार 11 अगस्त, 2020 तक  आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें –  नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति को लेकर कर्नाटक के शिक्षा मंत्री ने दिया बयान, जानिए में कब से लागू होगी ?
बयान में कहा गया है, “GGSIP विश्वविद्यालय में प्रवेश पाने के इच्छुक उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करने की सलाह दी जाती है कि वे जल्द से जल्द ऑनलाइन आवेदन पत्र भरें और जमा करें।”
IPU ने छात्रों को ऑनलाइन GGSIPU आवेदन पत्र जमा करने की सुविधा के लिए हेल्पलाइन नंबर भी प्रदान किए हैं। विश्वविद्यालय में प्रवेश के इच्छुक छात्र 9560313682 या 9971616992 पर प्रवेश से संबंधित किसी भी प्रश्न के लिए कॉल कर सकते हैं। इस संबंध में जारी आईपीयू विश्वविद्यालय के जनसंपर्क अधिकारी के संपर्क नंबर 7291872201 का भी उल्लेख है। छात्र इस नंबर की भी मदद ले सकते हैं।

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: