Civil Services Academy
Trending

सिविल सर्विसेज और बीएड की परीक्षा के दौरान कड़ाई से पालन करना होगा कोविड प्रोटोकॉल

पटना।

4 अक्टूबर को होगी संघ लोक सेवा आयोग द्वारा सिविल सर्विसेज की परीक्षा। यह परीक्षा देशभर के 97 केंद्रों पर आयोजित कराई जाएगी तो वहीं बीएड की परीक्षा 22 सितंबर को 84 केंद्रों पर आयोजित होगी। प्रमंडलीय आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल ने संघ लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित होने वाली सिविल सर्विसेज परीक्षा 2020 तथा ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय कामेश्वर नगर दरभंगा द्वारा आयोजित बीएड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा 2020 के सफल संचालन के लिए डीएम, एसएसपी पटना सहित अन्य उच्चाधिकारियों के साथ बैठक की।

यहां पढ़ें – नीट पीजी 2021 समेत अन्य परीक्षाओं का प्रोविजनल शेड्यूल जारी

प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन कराने का निर्देश –
बैठक में परीक्षा केंद्रों पर पर्याप्त संख्या में दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति करने के लिए पटना के डीएम व एसएपी को संयुक्तादेश जारी करने का निर्देश दिया है और कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन कराने को कहा है। केंद्रों पर परीक्षार्थियों से लेकर कर्मियों तक सभी को मास्क लगाने और दूरी कायम रखने,परीक्षा कक्ष को सेनेटाइज कराने को कहा। मोबाइल फोन एवं अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामग्री के प्रवेश व उपयोग पर प्रतिबंध रहेगा।

84 केंद्रों पर आयोजित हो रही है परीक्षा –
संघ लोक सेवा आयोग नई दिल्ली की सिविल सर्विसेज परीक्षा का आयोजन दो पालियों में 97 केंद्रों पर होगा। इस परीक्षा में कुल 47 हजार 299 परीक्षार्थी भाग लेंगे तो वहीं बीएड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा भी 22 सितंबर को 84 केंद्रों पर आयोजित की जा रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: