Civil Services AcademyIndian News

आइएएस टापर टीना डाबी और अतहर आमिर ने जयपुर फैमिली कोर्ट में लिया तलाक, जानें तलाक के बाद क्या लिखा

आइएएस टॉपर टीना डाबी और उनके आइएएस पति अतहर आमिर को जयपुर फैमिली कोर्ट ने बुधवार को तलाक की मंजूरी दे दी है। दोनों ने नवंबर 2020 में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दी थी।

जयपुर। संघ लोक सेवा आयोग (आइएएस) 2015 की टॉपर टीना डाबी और उनके आइएएस पति अतहर आमिर को जयपुर फैमिली कोर्ट ने बुधवार को तलाक की मंजूरी दे दी है। दोनों ने नवंबर, 2020 में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दी थी। दोनों ने मार्च, 2018 में शादी की थी। अतहर कश्मीरी हैं, जबकि टीना का जन्म भोपाल (मध्य प्रदेश) में हुआ था। जब टीना यूपीएससी की टॉपर बनी थीं। उसी वर्ष अतहर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। प्रशिक्षण के दौरान टीना और अतहर मसूरी में मिले और शादी करने का फैसला किया। दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं। वर्तमान में टीना जयपुर में वित्त विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर कार्यरत हैं, जबकि अतहर जम्मू-कश्मीर में प्रतिनियुक्ति पर तैनात हैं।

यह भी पढ़ें – काशी हिन्दू विवि में यूजी, पीजी में सितंबर माह से प्रवेश परीक्षा नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा होगी संचालित

अतहर से तलाक के बाद टीना ने किया ये पोस्ट

तलाक के बाद टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आप जो भी कर लें, लोग आपके बारे में बात करेंगे ही। अच्छा होगा कि आप वो करें, जिससे आपको खुशी मिले और आप अपनी जिंदगी बेहतर तरीके से जी सकें। गौरतलब है कि 2015 में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आइएएस) परीक्षा की टॉपर रहीं टीना डाबी और दूसरे स्थान पर रहे अतहर आमिर-उल-शफी खान को एक-दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने बाद में शादी कर ली।

पहली नजर में हुआ था प्यार

2015 में आइएएस की परीक्षा में सफल होने के बाद जब दोनों नार्थ ब्लॉक में पर्सनल और ट्रेनिंग विभाग के सम्मान समारोह में मिले थे तो आमिर पहली नजर में ही टीना को दिल दे चुके थे। टीना ने कहा था कि हम लोग सुबह कार्यक्रम में मिले थे और शाम को आमिर उनसे मिलने पहुंच गया था। वह पहली नजर में प्यार था। टीना ने कहा था कि आमिर बहुत ही अच्छे इंसान हैं। 2016 में टीना ने सोशल साइट पर आमिर के साथ शादी करने की बात कही थी। सोशल मीडिया पर यह जोड़ी काफी चर्चा में रही थी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button