CollegesIndian NewsUncategorizedUniversity/Central University

Meerut CCSU Admission News: CCSU में प्रवेश का यह अंतिम मौका, सिर्फ दो दिन का समय, जल्दी करें

मेरठ: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ [Chaudhary Charan Singh University Meerut] में इन दिनों प्रवेश के लिए कई बार पोर्टल खोले जा रहे है। खासकर पीजी और यूजी के लिए, वजह यह है कि हर बार एडमिशन कम हो रहा है और सीटें खाली रह जा रहीं हैं। हालाकि इस अब सीटों की संख्या काफी कम है। जिस कारण से एक बार फिर एडमिशन के लिए पोर्टल खोल दिया गया है। लेकिन यह केवल थोड़े ही समय के लिए खुला है। इसके बाद यह बंद हो जाएगा और फिर मौका एनएचआईपी मिल सकेगा। इस कारण अगर आप एडमिशन के बारे में सोच रहे है तो फटाफट ले लीजिए। नहीं तो बाद में पछताने के सिवाय कुछ हासिल नहीं होगा।


मेरठ यूनिवर्सिटी यानी CCSU में परास्नातक प्रथम वर्ष, डिप्लोमा और सर्टिफिकेट कोर्स में प्रवेश के लिए विश्वविद्यालय ने दो दिन के लिए फिर से पोर्टल खोल दिया है। जिन छात्रों ने अभी तक प्रवेश नहीं लिया है। वह 14 और 15 जनवरी को विश्वविद्यालय के पोर्टल पर जाकर पंजीयन करा सकते हैं।

इनको मिला खास मौका
मेरठ विश्वविद्यालय ने इस बार उनको मौका दिया है जो कुछ साल पहले स्नातक यानी यूजी में दो साल कर या बीच में ही छोड़ दिया था। जिन छात्रों ने स्नातक दो साल से अधिक समय पहले करके छोड़ दिया था। ऐसे छात्र-छात्राएं विश्वविद्यालय के पोर्टल खुलने के बाद पीजी में रेगुलर प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे।

स्नातक में प्रवेश बंद
विश्वविद्यालय के छात्र कल्याण अधिष्ठाता डॉक्टर भूपेंद्र सिंह ने बताया कि छात्रों को प्रवेश के लिए आखिरी मौका दिया जा रहा है। उसके बाद पीजी में भी प्रवेश की प्रक्रिया बंद कर दी जाएगी। उधर, स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश की प्रक्रिया बंद की जा चुकी है।
एडमिशन के लिए इस वेबसाइट पर जाएं
www.ccsu.ac.in

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: you can not copy this content !!
%d bloggers like this: