Sports

भारतीय खिलाड़ी शिखर धवन का हुआ तलाक! 9 साल पहले हुई थी शादी, इस स्टार खिलाड़ी की वजह से मिले थे

शिखर धवन ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी। आयशा मेलबर्न की रहने वाली ब्रिटिश बंगाली हैं। शिखर और आयशा फेसबुक पर दोस्त बने थे और दोनों के मिलने के पीछे क्रिकेटर हरभजन सिंह का रोल है।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार ओपनर शिखर धवन का उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक हो गया है। आयशा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है। इस पर शिखर धवन की तरफ अब तक कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। बता दें कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की पत्नी आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) धवन को सपोर्ट करने के लिए कई मैचों के दौरान स्टेडियम में दिखाई देती थीं, और गब्बर के चौकों और छक्कों का वह जमकर लुफ्त उठाती थीं। आयशा अक्सर जब भी स्टेडियम में आती थीं तो वह कैप पहने हुए होती थीं।


यह भी पढ़ें – कोहली ने 50 साल बाद ओवल में दिलाई भारत को जीत, 157 रन से जीत के साथ कई रिकार्ड्स किए और मजबूत

हरभजन की वजह से हुई धवन और आयशा की दोस्ती

शिखर धवन ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी। आयशा मेलबर्न की रहने वाली ब्रिटिश बंगाली हैं। शिखर और आयशा फेसबुक पर दोस्त बने थे और दोनों के मिलने के पीछे क्रिकेटर हरभजन सिंह का रोल है। दरअसल, बताया जाता है कि शिखर ने आयशा को हरभजन सिंह की फेसबुक फ्रेंडलिस्ट में देखा था और उनकी तस्वीर देखते ही उन पर फिदा हो गए थे। इसके बाद शिखर ने आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी।


आयशा से 10 साल छोटे हैं शिखर

फिर दोनों के बीच बातचीत होने लगी और दोनों एक- दूसरे से प्यार करने लगे। शिखर उम्र में आयशा से 10 साल छोटे हैं। साल 2009 में दोनों ने सगाई कर ली। लेकिन शादी के लिए शिखर को थोड़ा समय चाहिए था क्योंकि वो अपने क्रिकेट करियर पर ध्यान देना चाहते थे।


धवन की वाइफ को पहली शादी से हैं दो बेटियां

इसके बाद साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली. आयशा की यह दूसरी शादी थी। इससे पहले आयशा ने ऑस्ट्रेलिया के बिजनेसमैन से शादी की थी। लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया। आयशा और उनके पहले पति की दो बेटियां हैं जिनका नाम रेया और आलिया है।


शिखर और आयशा का एक बेटा

शिखर और आयशा का एक बेटा है जिसका नाम जोरावर है। शिखर अपनी बेटियों से भी उतना ही प्यार करते हैं जितना कि अपने बेटे से। आयशा से शादी के बाद शिखर ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मेरी किस्मत में थीं मेरी दो बेटियां, तो वो एकदम से मेरी जिंदगी में आ गईं। मैं खुद को किस्मतवाला समझता हूं।’


ब्रिटिश बंगाली हैं आयशा

बता दें कि आयशा आधी बंगाली और आधी ब्रिटिश हैं। आयशा की मां ब्रिटिश हैं और उनके पिता बंगाली। आयशा के पिता बंगाली हैं इसलिए आयशा बहुत अच्छी बंगाली बोलती हैं और बहुत अच्छी इंडियन डिशेज भी बनाती हैं। बता दें कि आयशा को टैटू का शौक है और वो उसके चलते चर्चा में भी रह चुकी हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: