Sports

भारत और न्यूजीलैंड के बीच अहम मुक़ाबला आज, जीते तो सेमीफइनल की राह होगी आसान

यह मैच भारत और न्यूजीलैंड दोनों टीम के लिए बेहद अहम है। इस मैच से तमाम बातें हम आपको बताने जा रहे हैं। ध्यान ले नोट कर लीजिए इस अहम मुकाबले से जुड़ी सारी जानकारी।

दुबई। भातीय टीम आईसीसी टी20 विश्व कप के अपने दूसरे मुकाबले में आज शाम खेलने उतरेगी। टीम इंडिया का मुकाबला न्यूजीलैंड की टीम के साथ है। पहले मैच में दोनों ही टीमों को पाकिस्तान के हाथों हार मिली थी। यह मैच भारत और न्यूजीलैंड दोनों टीम के लिए बेहद अहम है। सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए इस मैच में जीत भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमों के लिए जरूरी है। भारत को करारी हार के बाद अब अपने प्लेइंग इलेवन को लेकर सोचने की जरूरत है। हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार को लेकर लगातार बातें हो रही है। इस मैच से तमाम बातें हम आपको बताने जा रहे हैं। ध्यान ले नोट कर लीजिए इस अहम मुकाबले से जुड़ी सारी जानकारी।

ये बदलाव हैं संभव 

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद की जा रही है। जानकारी के मुताबिक कप्तान कोहली शार्दुल ठाकुर को अंतिम ग्यारह में मौका दे सकते हैं। वहीं स्पिनर आर अश्विन को भी न्यूजीलैंड के खिलाफ अहम मुकाबले में उतारा जा सकता है। ओपनिंग में रोहित शर्मा और केएल राहुल की जोड़ी ही होगी। तीसरे स्थान पर कप्तान विराट कोहली और चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करते नजर आएंगे।

 यह भी पढ़ें – न्यूजीलैंड को हारने के लिए टीम इंडिया का मास्टर प्लान, NCA वाले फॉर्मूले से जीतेगा हिंदुस्तान!

पांचवें नंबर पर रिषभ पंत और उसके बाद हार्दिक को उतारा जा सकता है। वैसे पिछले मैच में उनसे पहले रवींद्र जडेजा को मौका दिया गया था। अगर भुवनेश्वर कुमार की जगह शार्दुल को मौका मिला तो वह बल्लेबाजी क्रम में उपर या सकते हैं। वरुण चक्रवर्ती ने पहले मैच में ठीक ठाक प्रदर्शन किया था लेकिन अनुभवी आर अश्विन उनकी जगह ले सकते हैं। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी पर इस मैच में विकेट चटकाने की जिम्मेदारी रहेगी।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर या भुवनेश्वर कुमार, वरुण चक्रवर्ती या आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: you can not copy this content !!
%d bloggers like this: