IIT/EngineeringIndian News

MPPSC इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा आंसर-की जाए, यहाँ से PDF करें डाउनलोड

एमपीपीएससी ने 14 नवंबर 2021 को दोपहर 12 से 3 बजे तक परीक्षा आयोजित की थी। उसी के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 15 जनवरी, 2021 से शुरू हुई थी।

भोपाल। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने MPPSC आंसर की 2021 जारी कर दी है। एमपीपीएससी आंसर की 2021 राज्य इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा 2020 के लिए जारी की गई है। जो उम्मीदवार एपीपीएससी इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा 2020 के लिए उपस्तिथ हुए, वह एमपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट mppsc.nic.in से एमपीपीएससी आंसर की 2021 पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं। एमपीपीएससी आंसर की 2021 डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक और अन्य विवरण नीचे देखें।

एमपीपीएससी ने 14 नवंबर 2021 को दोपहर 12 से 3 बजे तक परीक्षा आयोजित की थी। उसी के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 15 जनवरी, 2021 से शुरू हुई थी। उम्मीदवार एमपीपीएससी उत्तर कुंजी पर 24 नवंबर 2021 तक आपत्ति दर्ज कर सकते हैं।

 यह भी पढ़ें – एचपी टीईटी परीक्षा 2021: पंजाबी, उर्दू परीक्षा के लिए जारी किये गए एडमिट कार्ड

MPPSC State Engineering Service Answer Key 2021 PDF Download Link

एमपीपीएससी उत्तर कुंजी 2020 कैसे डाउनलोड करें

  • एमपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट mppsc.nic.in पर जाएं।
  • होमपेज पर अनंतिम उत्तर कुंजी – राज्य इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा 2020 पीडीएफ डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें।
  • एमपीपीएससी उत्तर कुंजी 2020 का एक नया पीडीएफ खुलेगा।
  • पीडीएफ में सेट ए, बी, सी और डी के लिए विस्तृत उत्तर कुंजी शामिल होगी।
  • उम्मीदवार भविष्य के संदर्भ के लिए पीडीएफ की एक प्रति अपने पास रखें।

एमपीपीएससी द्वारा जारी आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, यदि उम्मीदवारों को कोई आपत्ति है, तो वे इसे सहायक दस्तावेजों के साथ जमा कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें अनंतिम उत्तर कुंजी जारी होने के 7 दिनों के भीतर आपत्तियां जमा करनी होंगी। उसके बाद आयोग द्वारा किसी भी आपत्ति पर विचार नहीं किया जाएगा।

इसके अलावा, उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आपत्ति उठाने का लिंक जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। आयोग ने सामान्य अध्ययन और सिविल इंजीनियरिंग, सामान्य अध्ययन और मैकेनिकल इंजीनियरिंग, सामान्य अध्ययन और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, और अन्य के लिए उत्तर कुंजी जारी की है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि एमपीपीएससी उम्मीदवारों द्वारा उठाई गई आपत्तियों पर विचार करने के बाद ही अंतिम उत्तर कुंजी जारी करेगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: you can not copy this content !!
%d bloggers like this: