CollegesIndian News

कर्नाटक DCET: डिप्लोमा कॉमन एंट्रेंस टेस्ट का मॉक अलॉटमेंट लिस्ट जारी, ऐसे करें चेक

कर्नाटक डिप्लोमा कॉमन एंट्रेंस टेस्ट में शामिल होने वाले उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट- cetonline.karnataka.gov.in से लिस्ट देख सकते हैं

बंगलौर। कर्नाटक डिप्लोमा कॉमन एंट्रेंस टेस्ट या कर्नाटक डीसीईटी मॉक अलॉटमेंट 2021 लिस्ट आज जारी कर दी गई है। ऐसे में जो उम्मीदवार परीक्षा में उपस्थित हुए, वे अब केईए की आधिकारिक वेबसाइट cetonline.karnataka.gov.in से लिस्ट डाउनलोड कर सकते हैं।

कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण, केईए ने एक पाठ्यक्रम और श्रेणी-वार कर्नाटक डीसीईटी मॉक अलॉटमेंट 2021 लिस्ट भी जारी की है। कर्नाटक DCET मॉक अलॉटमेंट 2021 सूची सामान्य हैदराबाद और कर्नाटक श्रेणियों के लिए जारी की गई है। KEA ने पाठ्यक्रमों और कॉलेजों के विकल्पों में बदलाव करने की सुविधा भी दी गई है।

ऐसे डाउनलोड करें लिस्ट

लिस्ट डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले केईए की आधिकारिक वेबसाइट cetonline.karnataka.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद ”प्रवेश’ टैब पर जाएं और डिप्लोमा सीईटी 2021 का चयन करने के लिए नीचे स्क्रॉल करें। अब पीडीएफ फाइल डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट भी लें।

यह भी पढ़ें – उत्तर प्रदेश के स्कूलों में कल से शीतकालीन अवकाश, देखें कितने दिन की होगी छुट्टियां

ऑप्शन में कर सकते हैं बदलाव

यदि कोई उम्मीदवार अपने Karnataka डीसीईटी मॉक आवंटन रिजल्ट से संतुष्ट नहीं है, तो वे विकल्पों में बदलाव कर सकते हैं। चयनित उम्मीदवार राज्य से संबद्ध कॉलेजों द्वारा प्रदान किए जाने वाले विभिन्न इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों में lateral entry लेने में सक्षम होंगे। कर्नाटक डीसीईटी मॉक अलॉटमेंट 2021 पर अधिक अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।

इनपुट फॉर्म को कैसे संशोधित किया जाए?

  1. इस पृष्ठ पर दिए गए सीधे लिंक का उपयोग करके KEA की आधिकारिक वेबसाइट पर नेविगेट करें।
  2. लॉग इन करने के लिए, अपना DCET 2021 क्रेडेंशियल दर्ज करें।
  3. यदि आप आवंटन से असंतुष्ट हैं, तो चयनों को प्राथमिकता के घटते क्रम में चिह्नित करें।
  4. समय सीमा से पहले अपने चयन जमा करें।
  5. सबसे हाल ही में सबमिट किए गए विकल्पों का प्रिंटआउट लें और विकल्प संपादन पृष्ठ से बाहर निकलें।

केईए ने कर्नाटक डीसीईटी 2021 मॉक आवंटन कटऑफ स्कोर और कर्नाटक डीसीईटी 2021 मॉक आवंटन सूची की घोषणा की। कर्नाटक DCET 2021 मॉक अलॉटमेंट चॉइस-फिलिंग प्रक्रिया 27 दिसंबर को समाप्त हो गई। जिन उम्मीदवारों ने समय सीमा से पहले अपना चयन जमा किया था, वे अब अपने Karnataka डीसीईटी 2021 मॉक आवंटन रिजल्ट आवंटन कटऑफ स्कोर आधिकारिक केईए वेबसाइट के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: you can not copy this content !!
%d bloggers like this: