MBPG कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष पर हमले का एक आरोपित गिरफ्तार

Author

Global User

Shringesh Kumar Dixit

Date :

हल्द्वानी। एसमबीपीजी कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष राहुल धामी से मारपीट, फायरिंग के साथ धमकी और गालीगलौज के मामले में आरोपित एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित से लाइसेंसी पिस्टल बरामद कर आर्म्स एक्ट की धारा बढ़ाकर पुलिस ने लाइसेंस निरस्तीकरण की संस्तुति प्रशासन को भेज दी है।

घटना 24 जुलाई की देर रात की है। उस रात छात्र संघ अध्यक्ष राहुल धामी का छात्र नेता देवेंद्र नेगी की बर्थडे पार्टी में शुभम कांडपाल, ललित बिष्ट और राजा कांडपाल से विवाद हो गया था। राहुल का आरोप था कि घर लौटते समय करीब 11 बजे तीनों ने मिलकर उस पर फायरिंग, मारपीट करने के साथ ही जान से मारने की धमकी और गालीगलौज की। 28 जुलाई को छात्र संघ अध्यक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ।

 यह भी पढ़ें – इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रों का परीक्षा टालने के लिए अनशन आठवें दिन भी जारी

भोटिया चौकी प्रभारी पीएस नगरकोटी ने बताया कि आरोपित शुभम कांडपाल निवासी हेड़ागज्जर, रामपुर रोड को पंचायत घर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से लाइसेंसी पिस्टल बरामद हुई है। शुभम के बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग की भी पुष्टि हुई है। आरोपित के विरुद्ध 30 आर्म्स एक्ट की धाराओं में बढ़ोत्तरी की गई है। न्यायालय के आदेश पर शुभम को जेल भेज दिया गया है।