मां सरस्वती छात्र संघ के सदस्यों ने निजी स्कूलों में बच्चों की फीस माफ करने की मांग

Author

Global User

Shringesh Kumar Dixit

Date :

गंजबासौदा। मां सरस्वती छात्र संघ के सदस्यों ने मंगलवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम अंजलि शाह को दो मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। जिसमें पिछले साल परीक्षा में पास हुए बच्चों को सम्मान योजना का लाभ और निजी स्कूलों को बच्चों की फीस माफ करने मांग की है।

ज्ञापन में मां छात्र संघ के संस्थापक अध्यक्ष निखिल राजपूत ने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा युवाओं के लिए कई कार्य किए गए हैं। कई योजनाएं चलाई गई हैं जो पिछले वर्ष शासन परिवर्तन के तहत वर्ष 2018-19 के मेधावी छात्र इस योजना से वंचित रह गए थे। योजना वर्तमान में भी सुचारू रूप से चालू कर दी है। हमारी मांग है कि जो छात्र इस योजना से वंचित रह गए हैं उन्हें इस योजना का लाभ दिया जाए।

यह भी पढ़ें – कोल्हान विवि छात्र संघ सचिव ने विश्वविद्यालय कुलपति से मुलाकात कर कहा स्टूडेंट्स को नहीं किया गया प्रमोट

पूरा विश्व इस समय कोरोना महामारी की चपेट में हैं और सभी का जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है ऐसे समय में जो स्कूल नहीं लग रहे हैं उन स्कूलों से निश्चित समय तक फीस वसूलने पर रोक लगाई जाए। अन्य राज्यों ने इस कोरोना काल की फीस वसूलने पर आदेश जारी किए हैं। हमारी मांग है कि निजी स्कूलों को आदेश जिए जाए की बच्चों के माता पिता से फीस की वसूली न की जाए। ज्ञापन देते समय तरूण शर्मा, अनुज रघुवंशी, संजय सिंह राजपूत, रूपेश कुशवाह, अभि राजपूत, अमित पटवा, प्रकाश राय, प्रदुम्य राजपूत, दीपक राजपूत, राजा दांगी, गंगासिंह आदि सदस्य मौजूद रहे।